ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

कार्यकर्ता घर-घर पहुंचाएंगे शासन की योजनाएं, मनीष ने कहा-भाजपा को वोट देने की करेंगे अपील

बिलासपुर। भाजपा पश्चिम मण्डल में वार्ड क्रमांक 1 से 11 तक कि संयुक्त बैठक सभी वार्डों के बूथ कमेटी, पन्ना प्रमुख एवं मोर्चा प्रकोष्ठ पदाधिकारी और सदस्य की संयुक्त बैठक 5 से 7 सितंबर तक वार्डों के अंतर्गत की गई। बैठक में बूथ कमेटी व अंतर्गत पन्ना प्रमुख मतदाता सूची के हिसाब से प्रत्येक दो तीन पन्नों में जो मतदाता का नाम हैं। उन्हें शासन की योजनाओं को लेकर घर-घर जाएंगे। बैठक में एल्डरमैन मनीष अग्रवाल ने बताया कि महिला मोर्चा वार्ड की कार्यकारिणी की टीम लोगों के घरों में जाकर भाजपा सरकार की योजनाओं को पहुंचाएगी। उज्जवला गैस, साइकल, सिलाई मशीन, श्रमिक कार्ड, आयुष्मान भारत योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा, श्रमिक कार्ड, प्रधानमंत्री आवास योजना, एकल बत्ती विद्युत कनेक्शन जैसी विभिन्न योजनाओं का घर-घर प्रचार करना है। 
                          मनीष ने आगे बताया कि सरकार द्वारा जनता को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से लागू की गई सभी योजनाओं को हमारे कार्यकर्ता जन-जन तक पहुंचाएंगे और इसके व्यापक लाभ से भी जनता को अवगत कराकर भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से वोट देकर जिताने की अपील करेंगे। मनीष ने कहा कि 20 नवंबर को मतदान होना है। भारतीय जनता पार्टी के कमल फूल छाप पर बटन दबाकर प्रदेश में चौथी बार डॉ.रमन सिंह की सरकार बनाना है। इस बैठक में रमेश लालवानी, सहदेव कश्यप, संगठन सहयोगी उत्तराखंड के प्रवीण सिंह दामों, आनंद दुबे, अजीत सिंह भोगल, सीमा पांडे, आदित्य तिवारी आदि उपस्थित रहे।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772