ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

चुनाव में शराब का प्रलोभन रोकने, कल निर्वाचन कार्यालय तक गांधी की किताब लेकर करेंगे पदयात्रा

रायपुर। आरटीआई एक्टिविस्ट व सामाजिक कार्यकर्ता कुणाल शुक्ला ने बताया कि विधानसभा चुनाव की तिथि घोषित हो गई है। इस दौरान भाजपा कांग्रेस द्वारा मतदाताओं को शराब का प्रलोभन देने से रोकने के लिए छत्तीसगढ़ की सभी सरकारी दुकानों को बंद कर विक्रय पर नई सरकार के गठन तक तत्काल रोक लगाने की मांग के समर्थन में 8 अक्टूबर सोमवार को 11:30 बजे टैगोर नगर चौक रायपुर से निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय तक पदयात्रा कर ज्ञापन दिया जाएगा।
कुणाल ने बताया कि महात्मा गांधी की आत्मकथा “सत्य के प्रयोग” हाथों में लेकर रायपुर के टैगोर नगर चौक से लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय तक ज्ञापन सौंपने के लिए पैदल मार्च करेंगे। दिनांक 8 अक्टूबर सोमवार को दोपहर 11:30 बजे टैगोर नगर चौक रायपुर से प्रारंभ होकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के कार्यालय डीकेएस भवन पर ज्ञापन सुपुर्दगी के साथ समापन होगा। कुणाल ने कहा कि चुनाव में शराब का अधिकतर प्रयोग किया जाता है। लोकतंत्र के लिए यह स्थिति ठीक नहीं है। इसके लिए हमने यह तय किया है कि विरोध किया जाएगा।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772