ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

पेड़ों की कटाई रोकने करण के नेतृत्व में जकाँछ ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बिलासपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के संभागीय संगठन मंत्री करण मधुकर ने बताया कि तारामंडल व ऑक्सीजन निर्माण के नाम पर बेवजह लाखों पेड़-पौधों की कटाई कर दी गई। इसके विरोध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया और शहर में किसी भी निर्माण कार्य के लिए पेड़ पौधे की कटाई पर रोक लगाने की मांग की है। करण ने कहा कि शहर में हरियाली योजना के तहत जो लाखों पेड़-पौधे खानापूर्ति के लिए लगाए गए हैं, उनकी देखभाल न होने के कारण अधिकांश पौधे नष्ट हो गए व बाकी पौधे नष्ट होने के कगार पर है। करण ने बताया कि शहर में लगातार पेड़ों को काटा जा रहा है इसके चलते कई दुष्परिणाम हमें भुगतने पड़ रहे हैं। 
अभी भी पेड़ों की कटाई अंधाधुंध जारी है। सरकार बेपरवाह होकर विकास कार्यों में जबरन पेड़ों की बलि दे रही है। इसके विरोध में हमने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द पेड़ों की कटाई पर रोक लगाने और वृक्षारोपण किए गए पौधों की उचित देखभाल करने की मांग की है। इस दौरान मुकेश मानिकपुरी संभाग सचिव, अन्नपूर्णा यादव नगरीय निकाय अध्यक्ष, अखिलेश डहरिया शहर सोशल मिडिया प्रभारी, योगेश जांगडे उप मिडिया प्रभारी, राजा चतुर्वेदी, शिव जांगडे, आशीष भावे, राजा बाबा, सूरज ठाकूर, सचिन यादव, सिद्धांशु बैनर्जी, संदीप साहू, मनीष बघेल, कल्पना रात्रे, संजीव यादव आदि उपस्थित थे।


 
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772