ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

कांकेर में गरजे शाह, कहा-रमन के नेतृत्व और प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में चौथी बार बनेगी सरकार

कांकेर। छत्तीसगढ़ की जनता का भारतीय जनता पार्टी को मिल रहे प्यार और समर्थन से यह स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा लगातार चौथी बार राज्य में दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी। रमन सिंह सरकार के 15 साल और मोदी सरकार के 5 साल के काम हैं तो दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी की चार पीढ़ियों की 55 सालों की सरकारें। मैं राहुल गाँधी को बहस की चुनौती देता हूँ, हम कहीं भी खुली चर्चा के लिए तैयार हैं। भाजपा छत्तीसगढ़ में विकास करने वाले मुख्यमंत्री रमन सिंह और विकास को गति देने वाले देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रही है लेकिन राहुल गाँधी बताएं कि कांग्रेस किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रही है। क्या कांग्रेस छत्तीसगढ़ में ऐसे लोगों के नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रही है। जो फर्जी सीडी बनाकर बाँट रहे हैं और मातृशक्ति का लगातार अपमान कर रहे हैं? उक्त बातें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने कांकेर के नहरपुर प्रवास के दौरान आदिवासी सम्मेलन में कांग्रेस पर तंज कसते हुए कही।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ में विकास करने वाले मुख्यमंत्री और विकास को गति देने वाले देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रही है। राहुल गाँधी को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी, हमने तो तय कर लिया कि हम छत्तीसगढ़ में किनके नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रहे हैं लेकिन आप तो बताओ कि कांग्रेस किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रही है। क्या कांग्रेस ऐसे लोगों के नेतृत्व में राज्य के चुनाव मैदान में है जो फर्जी सीडी बनाकर बाँट रहे हैं और इस प्रकार की गंदी राजनीति कर रहे हैं। राहुल गाँधी, क्या आप ऐसे लोगों को साथ लेकर राज्य में जनादेश मांगने के लिए निकले हैं? उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की माताएं-बहनें कांग्रेस की गंदी राजनीति को करारा जवाब देगी। उन्होंने राज्य की मातृशक्ति का आह्वान करते हुए कहा कि आप मातृशक्ति को लज्जित करने वाली, अपमान करने वाली कांग्रेस पार्टी को छत्तीसगढ़ में केवल हराएं ही नहीं बल्कि राज्य से कांग्रेस पार्टी को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें ताकि फिर से इस तरह की गंदी राजनीति न पनप सके।  
भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि देश की आजादी के बाद से ही वनवासी बंधु वन अधिकार पत्र की मांग कर रहे थे लेकिन कांग्रेस की केंद्र और राज्य सरकारों ने इसे अनसुना कर दिया। जब छत्तीसगढ़ की जनता के आशीर्वाद से राज्य रमन सिंह सरकार आई तो भाजपा सरकार ने 3.68 लाख से ज्यादा वनवासी बंधुओं को लगभग 3.34 लाख हेक्टेयर भूमि का वन अधिकार पत्र प्रदान कर दिया है। उन्होंने कहा कि सिंह ने राज्य में सातवाँ वेतनमान भी लागू किया है जिससे राज्य के हजारों कर्मचारियों को फायदा मिल रहा है। महिला सम्मेलन में ट्रिपल तलाक की चर्चा करते हुए शाह ने कहा कि ट्रिपल तलाक मुस्लिम बहनों के लिए अभिशाप की तरह है लेकिन कांग्रेस पार्टी इसका विरोध कर रही है, उसे मुस्लिम बहनों की पीड़ा का तनिक भी अहसास नहीं है। 
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772