ब्रेकिंग
बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स...

पेट्रोल-डीजल के दाम घटाने को महंत ने बताया चुनावी पैंतरा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए पेट्रोल-डीजल के दाम में कटौती को मामूली बताते हुए डॉ. चरणदास महंत ने वित्त मंत्री अरुण जेटली और भाजपा केंद्र सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा है कि भाजपा एक तरफ सरेआम जनता का पैसा लूटकर अपने व्यापारिक मित्रों की जेबों में भर रही है। दूसरी ओर चुनाव सर पर देखकर जनता को बरगलाने के उद्देश्य से पेट्रोल-डीजल के दामों में ढाई रुपए की कटौती से जनता को मूर्ख बनाना चाहती है। 
कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ चरणदास महंत ने कहा एक ओर भाजपा की मोदी सरकार के वित्त मंत्री पेट्रोल-डीजल के दामों में ढाई रुपए घटा कर खानापूर्ति कर रहे हैं। इधर उन्हीं के पार्टी के छत्तीसगढ़ के मंत्री कहते हैं कि राज्य सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वैट में कटौती नहीं करेगी। जिससे इनका दोहरा चरित्र उजागर होता है। महंत ने कहा कि अगस्त महीने से आज तक रोज़ाना पेट्रोल-डीजल की कीमतों में उछाल आ रहा है। इसका मतलब पिछले 2 महीनों में सरकार ने जनता की जेब से अरबों खरबों रुपए लूटकर, खानापूर्ति के लिए चंद रुपए घटाने की जो राजनीतिक चाल चली है। डॉ महंत ने कहा कि ऐसा नहीं होने वाला। जनता सब कुछ समझ चुकी, आने वाले चुनाव में इसका जवाब जनता ही देगी।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772