ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

जमीन दलाल कमल गुप्ता पर लाखों की धोखाधड़ी का आरोप, पीड़ित ने थानें में दर्ज कराई एफ़आईआर

बिलासपुर। आकाश सिंघल ने बिल्डर कमल किशोर गुप्ता पर जमीन खरीदी बिक्री के मामले में धोखाधड़ी और फर्जीवाड़े का आरोप लगाया है। देवरीखुर्द निवासी आकाश सिंघल ने इस मामले में बिल्डर कमल गुप्ता के खिलाफ सिविल लाइन थानें में शिकायत दर्ज कराई है। मामला जमीन से जुड़ा हुआ है आकाश ने बताया कि बिल्डर कमल किशोर गुप्ता ने 14 लाख रुपए एडवांस लेने के बावजूद भी जमीन की रजिस्ट्री नहीं कराया। 20 लाख रुपए का चेक बैंक में भुनाने का बार-बार कोशिश की। आकाश ने बताया कि बिल्डर कमल गुप्ता ने इसी जमीन का सौदा किसी दूसरे से कर दिया है। आकाश सिंघल की शिकायत के बाद सिविल लाइन थाने में कमल गुप्ता के खिलाफ 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आकाश के मुताबिक उसने कमल किशोर गुप्ता की घुरु अमेरी स्थित 6000 वर्गफीट की जमीन 3 हज़ार प्रति वर्गफीट के रेट से विगत वर्ष दीवाली के समय हुआ। इसके बाद आकाश ने कमल को 4 लाख दिए इसके बाद 23 फरवरी 2018 को दस लाख रुपए एडवांस दिया। रजिस्ट्री के समय कमल किशोर गुप्ता को आकाश द्वारा 20 लाख रुपए देना था। बात इस चेक को रजिस्ट्री के समय भुनाने की हुई थी। आकाश ने बताया कि कमल गुप्ता ने 15 लाख रुपए लेने के बाद भी जमीन की रजिस्ट्री नहीं की है। रुपए लौटाने से यह कहकर मना किया कि मैं मीडिया से हूं पैसे तो नहीं लौट आऊंगा। वहीं हमारे विशेष सूत्रों से पता चला है कि कमल गुप्ता ने शहर के कई प्रतिष्ठित जमीन व्यवसायियों से जमीन का सौदा किया है। इस मामले में और भी बढ़े खुलासे हो सकते हैं।

आपको बता दें कि बिल्डर कमल किशोर गुप्ता के विरुद्ध कई ऐसे मामलों में शिकायत हो चुकी है। सूत्रों के मुताबिक कमल ने अपने साथियों के साथ मिलीभगत कर घुरु अमेरी के ग्रीनलैंड की जमीन पर भी अवैध कालोनी बना लिया है। इसके खिलाफ प्रशासन से लगातार शिकायत के बाद भी ये बेखौफ हैं। कमल गुप्ता पर यदुनंदन नगर के आस पास के किसानों की जमीन भी बलपूर्वक हथियाने का आरोप है। गुप्त सूत्रों ने बताया है कि इस जमीन पर कमल बड़ी कॉलोनी का निर्माण करना चाहता है। इसके लिए किसानों की जमीन खरीद ली है। जिन लोगों को कमल ने चेक दिया है, वह बाउंस हो चुके हैं। वहीं रकम डूबने के डर में किसानों ने कमल के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी नहीं की है।

दोस्त को गिफ्ट की महंगी चार पहिया  , दिवाली में बीएमडब्ल्यू लेने की थी तैयारी

हमारे विशेष सूत्रों ने बताया कि कमल किशोर गुप्ता ने अपने साथी को महंगी कार गिफ्ट की है। और अब वह बीएमडब्ल्यू में घूमने के सपने संजो रहा है। इसके लिए दिवाली को आरक्षित करके रखा है। सूत्रों का कहना है कि सिक्के के इस दूसरे पहलू से साफ-साफ पता चलता है कि बिल्डर कमल किशोर गुप्ता ने अच्छे अच्छों को चुना लगाया है। जमीन बेचना, एक की टोपी दूसरे सर पहनाना इनका पेशा बन गया है। फिलहाल इस मामले में कोई नई जानकारी मिलने तक आप पढ़ते रहिए न्यूज़ हब इनसाइट।

न्यूज़ हब इनसाइट आपको पूरे मामले पर देगी ताजा जानकारी

कमल किशोर गुप्ता के साथ इस मामले में कई बड़े बिल्डर व जमीन दलाल शामिल हैं। जो लोगों को बहला-फुसलाकर जमीन का सौदा करते हैं। वहीं हमारे विशेष सूत्रों के मुताबिक इस मामले में कई बड़े व्यापारियों को भी कमल किशोर गुप्ता ने ठगा है। बहरहाल वह अभी सामने नहीं आ रहे हैं। पर इसमें बड़ा खुलासा हो सकता है। इसे जानने के लिए आप न्यूज़हब इनसाइट पढ़ते रहिए, कहीं आप की जमीन भी ऐसे किसी जमीन दलाल के कारण विवादित तो नहीं है ?     

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772